Friday 13 October 2017

क्यो इतनी खूबसूरत होती है इराक की महिलाएँ, जानिये इनकी ब्यूटी के सीक्रेट्स

नमस्कार दोस्तों इराक की महिलाएं अपनी खूबसूरती का खास ख्याल रखती हैं वह ब्यूटी और फिगर को मेंटेन रखने के लिए अपनी डाइट में न्यूट्रिएंट्स से भरपूर फ़ूड लेना पसंद करती हैं। इससे उनकी स्किन ग्लोइंग होती है और साथ ही साथ बालों की शाइन बरकरार रहती है उनकी हेल्दी डाइट से इराक की महिलाओं का वजन कंट्रोल में रहता है हम बता रहे हैं कि क्या खा कर महिलाए इतनी खूबसूरत रहती है।



इराक की महिलाए गेंहू को कूट कर बनाई गई डिश विलगर खाती हैं जिससे स्किन का ग्लो बना रहता है और फिटिंग फिगर मेंटेन रहती है। वह आर्गन आयल से मसाज करती हैं इससे स्क्रीन की चमक पड़ती है और बढ़ती उम्र का असर चेहरे पर नजर नहीं आता।


वह डोलमा खाना पसंद करती हैं इसे चावल में फल मीठा सब्जियों के साथ बनाया जाता है इससे स्किन और बालों की चमक बनी रहती है। वो ग्रीलमिट और चिकन से बनी डिशेस खाती हैं। इससे एनर्जी मिलती है और वजन कंट्रोल में रहता है।


ईरान की महिलाएं दही और पोदीने से बना सिनेना पीना पसंद करती हैं जिससे स्किन और बाल हेल्थी रहते हैं। वे खजूर खाती है इससे स्किन फेयर रहती है। और बालों की चमक बनी रहती है वे दही सब्जियों और मिट से बना सुप पीती है। इससे खूबसूरती बढ़ती है वजन कंट्रोल रहता है और खूबसूरती में निखार आता है।

No comments:
Write comments

SUBSCRIBE HERE