Friday 13 October 2017

ये है साउथ इंडिया की 5 सबसे हॉट एक्ट्रेस, देखिये

ये है साउथ इंडिया की 5 सबसे हॉट ऐक्ट्रेस देखिये इनकी खूबसूरती और इनकी हॉट फोटोज। आपने इन एक्ट्रेस को कई साउथ की फिल्मो में देखा होगा।

1. तापसी पन्नू


तापसी पन्नू का जन्म 1 अगस्त 1987 को हुआ था। यह एक भारतीय मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं। तापसी ने तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी फिल्मों में काम किया है। फिल्मों से पहले यह सॉफटवेयर पेशेवर के रूप में काम करती थी। मॉडलिंग करियर के समय उन्होंने विज्ञापनों में भी काम किया है।

2. तृषा कृष्णन


हॉट एंड से-क्सी तमिल एक्ट्रेस तृषा कृष्णन का जन्म 4 मई 1983 को चेन्नई में हुआ था। सन 1999 में तृषा ने मिस सलेम और 2000 में मिस चेन्नई सौंदर्य प्रतियोगिता जीती थी जिसके बाद से उनको फिल्मे और विज्ञापन मिलना शुरू हुए।

3. इलियाना डी'क्रूज़



हॉट एंड से-क्सी दिखने वाली इलियाना डी 'क्रूज़ का जन्म 01 नवम्बर 1987 को मुंबई में हुआ था। इलियाना एक भारतीय अभिनेत्री हैं, जो मुख्य रूप से तेलुगु भाषा की फिल्मों में अभिनय करती हैं। उन्होंने अपना कैरियर एक मॉडल के रूप में शुरू किया और 2006 में Y.V.S चौधरी की तेलुगू फिल्म देवदासु से अपने फिल्मी कैरियर की शुरूआत की।

4. सामन्था रूथ प्रभु



गुड लुकिंग, से-क्सी लुक और अच्छी प्रतिभाशाली समांथा रूथ प्रभु का जन्म 28 अप्रैल 1987 को चेन्नई में हुआ था। इनकी पहली फिल्म सन 2010 में आयी थी जिसका नाम ये माया चेसाव है यह एक तमिल फिल्म है यह फिल्म समीक्षकों द्वारा प्रशंसित की गई।

5. नयनतारा


हॉट एंड से-क्सी दिखने वाली नयनतारा का जन्म 18 नवंबर 1984 को बैंगलूर में हुआ था। केरल राज्य की भारतीय अभिनेत्री अधिकतर दक्षिण भारत की फ़िल्मों में नज़र आती है। इन्होने सन 2003 में मलयालम फिल्म मानेसिनककरे से अपने अभिनय की शुरुआत की थी। यह खूबसूरत महिला आज तमिल सिनेमा की सबसे हॉट एंड से-क्सी हीरोइन मानी जाती है।

No comments:
Write comments

SUBSCRIBE HERE